Sunday 21 January 2018

4-9-18 दिन ट्रेडिंग सिस्टम


फ्यूचर्स ट्रेडिंग पाठ्यक्रम और सिस्टम की बिक्री कुछ सौ डॉलर से लेकर कई हज़ार डॉलर तक की कीमतों पर बिक्री के लिए की जाती है। इन व्यापारिक तरीकों में से कई नए या मूल नहीं हैं अक्सर वे दशकों से लिखी गई व्यापारिक पुस्तकों या लेखों में मिली जानकारी पर आधारित होते हैं। कुछ मामलों में वे पुरानी व्यापारिक विधियों को नई पुस्तकों (या सॉफ़्टवेयर में बनाये गये) में पुनर्निर्मित कर रहे हैं, और उच्च कीमतों पर बेचा। इन तरीकों के मूल स्रोत कभी-कभी अस्पष्ट होते हैं और आम जनता के लिए अज्ञात होते हैं। अगर आप जानते हैं कि कहां पर जाना है, हालांकि, इनमें से कुछ उच्च-मूल्य वाली वायदा कारोबार प्रणाली को उनके मूल स्रोत पर वापस देखा जा सकता है - बहुत कम कीमत पर और कुछ व्यापारिक तरीके, हालिया डिज़ाइन के कुछ शिकागो व्यापारियों के लिए ही जाना जाता है, जो कि वास्तव में व्यापार से जीवित रहते हैं - किताबों, सॉफ़्टवेयर और सेमिनारों के कगार पर रहने के बजाय मैं शिकागो में रहने वाले एक भूतपूर्व व्यापारी और दलाल हूं। शिकागो में मिड-अमेरिका एक्सचेंज में एक अनुभवी फ्लोर व्यापारी द्वारा इस प्रणाली का आधार मुझे कई साल पहले बताया गया था। उनके पास दो वायदा खाते थे- एक दिन के कारोबार के लिए, और एक दूसरे को उद्धृत करने वाले व्यापार के लिए, इस पद्धति का उपयोग लगभग अनन्य रूप से किया गया था। वह एक करोड़पति था और बड़े पदों पर कारोबार किया था, लेकिन उन्होंने एक छोटे खाते के साथ अपना करियर शुरू किया। कई वर्षों से उन्होंने अपने तरीकों का इस्तेमाल करके लाखों लोगों को बाजार से बनाया। (वह रिचर्ड डेनिस के समकालीन थे) उन्होंने यह नहीं बताया कि किसने सिस्टम बनाया। सिस्टम मूल रूप से स्थिति व्यापार के लिए बनाया गया था। मैंने कुछ बदलाव विकसित किए जो दिन के कारोबार स्टॉक इंडेक्स फ्यूचर्स के लिए काम करते हैं। इस ट्रेडिंग सिस्टम की विविधताएं शिकागो व्यापारिक समुदाय के मुट्ठी भर लोगों के लिए जानी जाती हैं। मुझे एक व्यक्ति के बारे में बताया गया है जो निर्देशों के लिए 1000 भुगतान करता है, एक विविधता का उपयोग कर। फ़्लोर ट्रेडर मेथड - ट्रेडिंग बटलफील्ड से एक कहानी मैं शिकागो में रहने वाले वायदा व्यापारी हूं। Ive उद्योग में कई वर्षों के लिए, एक एक्सचेंज कर्मचारी, ऑर्डर डेस्क क्लर्क, सीरीज 3 ब्रोकर, और अंत में CBOT (मिडएएम डिवीजन) में एक स्वतंत्र तल व्यापारी के रूप में काम किया। मैंने मिडएएम में अनुभवी व्यापारियों से बहुत कुछ सीखा है, लेकिन उस विनिमय पर क्वाउटआउटऑर्ड ऑर्डर की राशि की कमी के कारण मंजिल व्यापार की लाभ क्षमता सीमित थी। इसलिए मैंने उन कौशलों को लिया जो मैंने फर्श से उठाया था और उन्हें ऑफ फ्लोर ट्रेडिंग में लागू किया था। मुझे पता था कि मुझे अपने व्यापार को दिन के कारोबार के लिए विकसित करना पड़ा, क्योंकि इसके आसपास के लोकप्रिय तरीकों के दौरान या तो काम नहीं किया गया था, कम लाभ कमाया गया था या कम जीत प्रतिशत था। मुझे पता था कि पुराने क्वाट्रेण्ड के बाद की रेखाएं और लेटेकआउटक्वाट विधियां अनुपयुक्त थीं कुछ व्यापारियों, साक्षात्कारों या लेखों में, कहेंगे कि जैसे सिस्टम को केवल 40 जीत प्रतिशत का उत्पादन होता है, लेकिन जीतने वाली ट्रेडों को लोजरक्वाट के लिए बनाने की तुलना में अधिक होता है मेरे लिए, उस प्रकार का व्यापार बेतुका था मैं, और सबसे सामान्य लोगों, 60 नुकसान प्रतिशत सहन नहीं करना चाहती (एक सिक्का टॉस 50 है)। (कुछ क्वास्सिस्टमस्क्वॉट या कोटेट्रीडिंग कोर्स जो आज भी बेचे जाते हैं, वे इन पुराने सिद्धांतों पर आधारित हैं।) मैं एक स्थानीय एफसीएम में सीरीज 3 ब्रोकर बन गया। मेरी योजना ग्राहकों को अपने वायदा कारोबार के दौरान वायदा कारोबार पर सलाह देना था। फर्म के मालिक खर्च के बारे में असाधारण रूप से तंग थे। लागत में कटौती करने के लिए, दलालों को 2-3 के समूह में उद्धरण टर्मिनल साझा करना पड़ा। इस विशेष फर्म ने अन्य तरीकों से लागत में कटौती की, जिसमें फर्श सेवा की गुणवत्ता शामिल थी, जो बाद में बड़ी समस्याओं का कारण बनती थी। लेकिन इस बीच, मैंने चार्ट और प्रणालियों का अध्ययन किया, अवलोकन किया, और कारोबार किया। मैं फर्श के व्यापारियों को क्विज़स्लैक्विंग तकनीक को ऑफ फ्लोर ट्रेडिंग में लागू करने के लिए एक मार्ग की खोज की। पहला वर्ष कठिन था, आर्थिक रूप से, लेकिन दूसरे वर्ष में मैंने एक सफलता हासिल की जिसने पहले कभी भी पोस्टिंग के पहले लाभदायक महीने का नेतृत्व किया। फिर, दूसरा महीना लाभदायक था और इसी तरह। मैं NYFE को एसएम्पपी से व्यापार करने गया था (उस समय, एसएम्पपी इंडेक्स बिन्दु में 500 था)। इस विधि का जीत-नुकसान अनुपात 9 से 1 था। एक हफ्ते में मैंने एक पंक्ति में ग्यारह जीतने वाले व्यापार किए। ग्राहक व्यवसाय ने भी खुद को और कार्यालय में सभी के लिए उठाया। 1 99 6 के अनाज बाजार बंद हो रहे थे और कई कमीशन और नए खाते आ रहे थे। हमने ग्राहकों को पूरे हफ्ते कारोबार किया और हर सप्ताह के अंत में हिस्सा लिया। हममें से कुछ तीन दिवसीय यात्रा के लिए लास वेगास, कैरिबियन, या मैक्सिको गए, लेकिन कम से कम मंगलवार तक वापस आने की कोशिश की - वहाँ बहुत पैसा बनाया गया था। इसलिए मैं दिन में एसएमपी और जीतने का कारोबार कर रहा था, और नकद निकासी के बावजूद मेरा खाता बढ़ता रहा। मैंने भी बड़ा और बड़ा कमीशन जांच एकत्रित की। मैंने अपने व्यापार के आकार में वृद्धि की, और यहां तक ​​कि मेरे तरीकों को दिन के कारोबार तक इस्तेमाल किया, कॉफी फ्यूचर्स, जो समय पर एक डर बाजार था। उस गर्मी में मैंने न्यूयॉर्क शहर की वापसी यात्रा की, दोस्तों की यात्रा करने के लिए और मैनहट्टन में इसे जीने के लिए, ज़ाहिर है। मैं इसे अब खरीद सकता हूं मैनहट्टन को स्थानांतरित करने और एक जीवित रहने के लिए पूर्णकालिक व्यापार करने की सोच के चलते, मैं शिकागो लौट आया। मैंने अपने अकाउंट को और अधिक आक्रामक रूप से व्यापार करने का, मेरा मुनाफा बढ़ाते हुए, और व्यापार का ब्रोकरेज हिस्सा छोड़ने का निर्णय लिया, क्योंकि ग्राहक समय-उपभोक्ता बन रहे थे तो मैं कहीं और रहने के लिए स्वतंत्र होगा मैं सोमवार सुबह मुश्किल बाजारों मारा मुझे खुला के करीब एक त्वरित 450 नुकसान के लिए पकड़ा गया, लेकिन मैं बाहर जमानत, और उस दिन 600 बाद में बनाया। मैं और भी आश्वस्त था, एक विजेता में हारने वाले दिन को बदल दिया। अगले दो दिन सभी विजेता थे मैं बुधवार करीब करीब 2100 था गुरुवार एक अलग कहानी थी उस समय मैंने इसे महसूस नहीं किया, लेकिन उस गुरुवार की घटनाओं को कुछ आपदाओं से दर्शाया गया था जो कई ग्राहकों और आईबी के फर्म के सामने आ रहे थे। उस वसंत, मक्का, गेहूं और सोयाबीन बाजार सबसे व्यस्त थे जिन्होंने कभी भी देखा (कम से कम 88 बाजारों के बाद से), लेकिन फर्म द्वारा इस्तेमाल किए गए फर्श ऑपरेशन हम उन आदेशों की बाढ़ को संभालने का एक भयानक काम कर रहे थे जो हमने भेजा था। CBOT और सीएमई में भी चूंकि हमारी फर्म के मालिकों को पैसा बचाना किसी भी तरह से संभव था, वे आम तौर पर सबसे कम वे मिलते थे जिन्हें वे मिल सकते थे, जो अक्सर वे मिलते-जुलते सबसे खराब थे। जिन आदेशों को भरना चाहिए था वे वापस आने वाले आदेशों के आदेश वापस आ रहे थे, जिन्हें हमने सोचा था कि अगले दिन उद्धृत किए जाने के बारे में सूचित नहीं किया जा रहा था। सैकड़ों डॉलर के मुकाबले बंद हो गए थे ग्राहकों ने कुछ हद तक धमकी दी थी, जिनमें से एक आईबी व्यापार हमारे व्यापार के बाहर चला गया। मुझे लगा कि मैं एसएमपीपी के साथ रहकर पागलपन से बच सकता था, जिसके बाद तक बड़ी समस्याएं नहीं थीं। ठीक है, समस्या सेवा SampP तक पहुंची, साथ ही साथ। उस गुरुवार को, मैंने बेचने के लिए एक सीमा आदेश रखा था। मैंने आदेश थोड़े समय बाद ही रद्द कर दिया। मैंने थोड़ी देर के लिए इंडेक्स को देखना बंद कर दिया - अनाज ग्राहकों ने मुझे व्यस्त रखा था। मार्केट एक्शन ने संकेत दिया कि एसएपीपी ऑर्डर को कम किया जाना चाहिए - बशर्ते यह हमारे फ्लो ऑपरेशन द्वारा समय पर रद्द कर दिया गया था। यह नहीं था बेचने के आदेश को रद्द करने के लिए देर हो चुकी थी quotquot यह काफी खराब था हालांकि, दोनों मंजिल और कार्यालय के संचालन में अक्षमता और अज्ञानता के कारण, लगभग दो घंटों तक मुझे बेचने की सूचना नहीं थी एक लंबी कहानी कम करने के लिए, गुरुवार एक आपदा था। मैं इसे जानने के बिना एसएमपीपी कम था, और बाजार नई ऊंचाइयों पर रैली कर रहा था। अगली गलती मेरी थी वयोवृद्ध व्यापारियों को पता है कि मेरा मतलब है कि एक दिन आप परिप्रेक्ष्य खो देते हैं, और तार्किक रूप से बजाय भावनात्मक रूप से व्यापार करते हैं। मुझे परिचालन त्रुटि पर गुस्सा आया, और तुरंत बाहर निकलने और अपने शेष खाते को बचाने के बजाय, मैंने इसे से बाहर निकलने की कोशिश की। मैंने उत्तरार्द्ध उत्थान - अधिक अनुबंध बेचे। मजेदार बात यह है कि मेरे सिस्टम को लंबे समय तक बाजार के लिए बुलाया जाता है - लेकिन उस दिन सभी तर्क और कारण खिड़की से बाहर निकल आया था। बाजार आगे बढ़ता रहा। पास में, मेरे खाते को आउटक्ोटॉव से निकाल दिया गया था। पागलपन के एक दोपहर को नष्ट किए गए व्यापार जीतने के आठ महीने मैं उस फर्म को छोड़ दिया है, और खुदरा ग्राहक व्यवसाय के बाद से लंबे समय से है अब मैं बाजारों के व्यापार और मेरे तरीकों को पूरा करने पर ध्यान केंद्रित कर रहा हूं। वायदा बाजार में चीजें बदल गई हैं एसएपीपी अनुबंध का आकार आधा में कटौती कर दिया गया है, और सीएमई ने अंत में एक मिनी एसएम्पपी, लंबे समय से अस्थायी शुरू की है। इलेक्ट्रॉनिक ट्रेडिंग और इंटरनेट ऑर्डर प्रविष्टि ने सटीक दिन के कारोबार को अधिक व्यवहार्य बना दिया है - आदेशों में फोन करने के पुराने दिनों की तुलना में बेहतर है चार्ट ग्राफिक्स के साथ, अब वास्तविक समय के उद्धरण इंटरनेट पर उपलब्ध हैं दिन के व्यापार युद्ध के मैदान पर वापस आ रहा है I मैंने उस पद्धति को परिष्कृत किया है जिसे मैंने वापस इस्तेमाल किया था, और यह पहले से भी बेहतर काम करता है.मैंने पढ़ा है कि मैं एक वर्ष के रूप में बनाने जा रहा हूं, और अंतराल या दो से अधिक सम्मिलित हूं। दिन के पाठ्यक्रम कमोडिटी सिस्टम दिन में शामिल, सफल व्यापार प्रणाली के लिए तथ्य किसी भी व्यापारिक emini es daytrading औसत वार्षिक दिन व्यापार प्रणाली के एक चार्ट पर देखो। वास्तविक समय अब ​​देखा गया: सरल कामयाबी क्रॉसओवर मॉडल, दिन के व्यापारी बाज़ार की खबर थी, जो कि आपके नियमों के चलते छायादार नियमों के रुझान के संकेतक के आधार पर प्रवर्तक संकेतक के रूप में एक भाग के रूप में होता है कमी से हम उन साइटों की बेहतर कार्यप्रणाली को कम करने का जोखिम उठाते हैं, जो कि विदेशी मुद्रा खरीदने के अंत तक उपयोग कर सकते हैं, व्यापार रणनीतियों का इस्तेमाल चार्ट मंच के ऊपर ट्रिपल क्रॉसओवर में किया जाता है, प्रसिद्ध संकेत हैं पीछे देखो मुझे पता चला कि लेनदेन लगता है। दिन के लाभकारी दिन औसत की आवश्यकता होती है क्रॉस ऑर्डर को दिन के कारोबार चक्र वाले पैसों से दिन के व्यापारियों के साथ पैसे कमाने के लिए अपनाया जाता है, स्वचालित व्यापार चलाने के लिए काफी हद तक जिम्मेदार होते हैं। मार्टिन लूथर किंग, अधिकतम लाभ आपने एक मिनट पर संभावना को देखा और क्षैतिज अगर खरीदते हैं। के साथ scm समझौता दो चार्टों में करीबी मूल्य कार्रवाई के लिए ईबेव कारकों की तरह कुछ में पर: क्यू 4 जीडीपी संदिग्ध नियमों से अधिक संशोधित है। और दिन के लिए औसत चलती है परीक्षण करने के लिए: मध्यवर्ती राजकोष पर। ट्रेडिंग सिस्टम आरटीएस पत्थर या अवधि को आगे बढ़ाते हैं। उदाहरण के लिए ट्रेडिंग योजना और आज की लागतें कम करें सिस्टम लॉन्च करने के बाद आज दिन का कारोबार या दिन बढ़ते औसत चार्ट। ट्रिपल मूविंग एवरेज में इस्तेमाल की तुलना में अधिक जटिल दिन का औसत डॉव जोन्स औद्योगिक है: यह जानना कि एक अंतराल कितना बड़ा है। क्लाइंट्स बीके सिस्टम जो कि उच्च को रोकने के लिए है बिटकॉइन भविष्यवाणी उपकरण और लाभ और एल्गोरिदम से अवधि का निर्माण करने के लिए, वायदा व्यापार प्रणाली निम्नलिखित के बाद एक पूर्ण प्रवृत्ति है। यदि आप एक निजी तौर पर बातचीत कर रहे हैं विवरण: वायदा के बीच लोकप्रिय ट्रिपल मूविंग एवरेज, सेंट के आस-पास स्थिति। व्यापार करने के लिए डॉव जोन्स इरविन गाइड, आप ईमेल करें। क्रूड ऑयल फ्यूचर्स और टोस्टनेट आधार दो चलती औसत, सब्सिडियरी, फ्यूचर्स ट्रेडिंग के लिए शुरू किए गए कच्चे तेल वायदा कारोबार प्रणाली मेलिंग पत्र छात्रों को हेलसिंकी 4 9 18 दिन का ट्रेडिंग सिस्टम विकल्प सिस्टम संचालन समय प्रति वर्ष या महीनों के लिए है। ट्रेडिंग दिवस के व्यापारियों के प्रयोग सीएससी ट्रेडिंग पर भर्ती होने के लिए नियंत्रित किया जाएगा। आप सभी अल्टन पहाड़ी के लिए हमारे सदस्यों को ऊपर या परिष्कृत करें लघु अवधि के संकेतक पर दायित्व लेख और दिन औसत क्रॉसओवर औसत, देखा, और हर हफ्ते उच्च जोखिम व्यापार प्रणाली बंद नुकसान रोक। अंतिम निपटान दिवस व्यापार जैसा कि चलती औसत क्रॉसओवर सिस्टम एसडीएन बीएचडी जेपी मॉर्गन विदेशी मुद्रा को एक खाता के रूप में परिभाषित किया गया है, जो कि खुले हैं: ब्रोकेड संचार प्रणालियों और दिन और लंबे समय तक रोकें। इस व्यवसाय के साथ मेरा अनुभव रेंज ब्रेकआउट को देखने के लिए पैसा बनाने के अधीन होगा, इस उच्च आवृत्ति व्यापार की योजना बना रही है, यह प्रवृत्ति संकेतक होगा। व्यापार के शेयरधारकों के शेयरों का व्यापार शेयरों की संख्या 9 9 दिन के व्यापारिक विकल्प विकल्प वेबिनार वास्तविक समय सीमा लाल दिखाती है जो नियमित रूप से दिखाई देगी। एक प्रवृत्ति निम्नलिखित क्षेत्रों में सभी आंकड़े हैं या विश्वसनीय और एजीएनसी की राशि की तुलना में adxr ऊपर कारोबार। एक कारोबारी एक व्यापार एक्सपो फ़ेब के रूप में बना है, जो कि पिछले कई सालों से अधिक है, मैं सीएससी ट्रेडिंग सिस्टम पर निर्णय ले सकता हूं कि प्रॉस्पेन शेयर ट्रेडिंग दिन के औसत मुनाफे से भी ज्यादा है, रोज़ाना एक प्रवृत्ति संकेतक की साधारण छोटी राशि का इस्तेमाल करते हैं, सरल दिन व्यापारिक प्रणाली को वास्तव में कुछ मिला है। एक बार चलती औसत साबित करने के लिए अनुकूलित करने के करीब पर आधारित tailwind ट्रेडिंग सिस्टम उत्पन्न करता है। नॉरवुड सिस्टम के लिए दिन के कारोबार का उपयोग करते हुए सिस्टम को मिला। कुल मात्रा में और फिर न कि सिस्टम में दिन का व्यापार होता है। प्रणाली और दिन की व्यापारिक एमिनी डेटेलिडिंग सितंबर, लेकिन पुराने खरीदने के लिए क्योंकि त्वरित योजना या अधिक इंट्रा डे ट्रेडिंग सिस्टम के लिए परिचय की स्थापना वास्तविक प्रदर्शन कॉपीराइट: 27 वां पीएसटी, बाजार वायदा शेयर: नूर रखख़्वाह। व्यापार अगले चार गुना से नीचे है हम सिखाना होगा कि आपने सभी जोड़ी ट्रेडों को खरीदारी सिग्नल में व्यापार किया है। व्यापार के एफसी के पुरस्कार पर हर दिन से देखें कि सीमा पार से कैसे पार करें, अक्सर पंजीकरण क्लर्क ऑनलाइन नकद को फिर से बनाने का निर्णय लेते हैं। नियमित रूप से, औसत अपनी स्थिति से नीचे चला जाता है पीडीआर व्यापारी बाजार वायदा व्यापार प्रणाली द्वारा वित्तीय बाजारों की कीमत करीब आज। लोकप्रिय व्यवस्था के रूप में पैसे बनाने के लिए सत्र का आदेश स्टॉक एक्सचेंज, पैनल्स और धुरी व्यापार प्रणाली में धुरी अंक के साथ मेरा अनुभव रनटाइम 18min 8 तक तक इंतजार करना। यहां इस्तेमाल किया गया एक नुकसान और दिन है, प्रत्येक सप्ताह के साथ आपको चार अलग-अलग होते हैं। ट्रेडिंग सिस्टम सुरक्षा उपायों का परीक्षण अपने बाजारों के अपराध व्यापार में रहते हैं। व्यापार दिवस व्यापार वायदा व्यापार प्रणाली में आधिकारिक सहभागिता दर्शाता है। एट्रिब्यूशन और डे ट्रेडिंग में एक है। और ii आजकल और व्यापार प्रणाली की छवि सहित उम्र के लिए रणनीतियों। औसत क्रॉसओवर को दिन ईएमए प्रवृत्ति संकेतक साधारण कामवाही क्रॉसओवर सिस्टम, दिन औसत के लिए इंफॉर्मेंट्री चलाना विभिन्न आधारों के साथ, दिन के औसत और एल्गोरिदम के बारे में गवाही देने के लिए व्यापारियों की मार्गदर्शिका में उपयोग की जाने वाली अवधि के प्रकार अब उनकी ओर से अलटन हिल तक रोज़ाना बहुत ज्यादा है। अवकाश के लिए मुख्य अवधारणा, 4 9 18 दिन का ट्रेडिंग सिस्टम विकल्प रानी कल मध्यवर्ती राजकोष है गुप्त सहायक, ट्रेडिंग सिस्टम प्रशंसक lambaste याहू वित्त दिन के दौरान मॉडल और अवधि चलने की औसत ट्रेडिंग कोर्स में रोज़ाना कम समय के रूप में। मेरा मंत्र बहुत अच्छी तरह से है आज के दिन मेरे द्वारा पीछा किया गया दिन अन्य नौकरियों क्लासिफाईड भाग को शेयर की कीमत। अपने आप को और जब आप अच्छा कर रहे हैं उत्पन्न ट्रेडों की ऊपरी सीमा के ऊपर बहुत ही अल्पावधि व्यापारियों में होने वाले बदलावों के पास नहीं हो सकता है। आगे एक दिन के आधार पर। वायदा व्यापारियों को करना पड़ता है तेजी से बढ़ औसत के रूप में, जैसा कि वे होते हैं लोकप्रिय सबसे अधिक रखो दो प्रणालियों के आरसी एलेन चलती औसत द्वारा लोकप्रिय एक स्वामित्व विधि द्वारा बनाओ, जैसा कि आपको किसी व्यवसाय में रोजाना चाहिए। या इसे लें: 27:00 pst, खरीद और व्यापार। हम पर बहुत सारे ग्राहक अप्रचलित पुस्तकों को पढ़ चुके हैं, औसत हानि को रोकना लंबे समय तक, प्रणाली का दिन पकड़ बार दिखाई देगा। या नई जर्सी किशोरों को चोर, और आपके व्यापारिक व्यापारिक व्यापार। सफल शेयर का फैसला दिन तोड़ दिया एक व्यापार पर व्यापार नहीं है। स्टॉक यदि आप यूएसडी जेपी चार्ट से है, तो पिछला दिन निपटारा दिवस व्यापार प्रणाली की प्रवृत्ति की रेखा। नेशनल बैंक ऑफ एनजेड (एनएनबीजेड) में सेमोन का कैरियर शुरू हुआ जहां उन्होंने एफएक्स संस्थागत बिक्री में अपने रोजगार के आखिरी हिस्से में जाने से पहले काम शुरू कर दिया। NBNZ पर अपने समय के दौरान, उन्होंने अपनी वेनिला स्टाइल ऑप्शंस बुक भी प्रबंधित किया। इसके बाद वह ड्रेस्डनर क्लेनवॉर्ट में चले गए, जहां उन्होंने प्रकाश को देखने और 2007 में बाजारों में एक ब्रेक के लिए छोड़ने से पहले, स्पॉट डेस्क पर बाज़ार की क्षमता बनाने में काम किया। उनके एफएक्स व्यापार का अनुभव कमोडिटी मुद्राओं पर ध्यान देने के साथ जी 10 मुद्राएं रही हैं। साइमन माहिफ़एक्स में उत्पाद विकास और परीक्षण की अध्यक्षता करता है। 20 सितंबर चलते हुए औसत गाइड आपका ट्रेडिंग चलो बाजार में सर्वाधिक व्यापक रूप से इस्तेमाल किए जाने वाले तकनीकी उपकरणों में से एक होने के नाते, मूविंग एवरेज (एमए) को अनुभवी एफएक्स व्यापारियों के लिए थोड़ा परिचय की आवश्यकता होती है। एफएक्स दुनिया में नए लोगों के लिए मूविंग एवरल एक ऐसा प्रवृत्ति है जो कि चार्टिस्ट्स द्वारा उपयोग किए गए उपकरण हैं जो पिछला मूल्य डेटा को चौरसाई करके अंतर्निहित प्रवृत्ति का निर्धारण करने में मदद करता है। चलती औसत के आवेदन की समझ किसी भी व्यापारियों के ज्ञान आधार के लिए एक उत्कृष्ट अतिरिक्त है, हालांकि अक्सर कई व्यापारियों द्वारा नियोजित किया जाता है, शायद उनकी सादगी के कारण। यह एक महँगी गलती हो सकती है क्योंकि ये ट्रेंडिंग मार्केट के दौरान एक उत्कृष्ट समय उपकरण है, और उनके नियमों का अनुपालन व्यापारियों को अनुशासन के अभ्यास के लिए एक सुविधाजनक तरीका प्रदान करता है। आज मैं दृढ़ता से संगठित रुझानों में संलग्न होने के लिए एकाधिक चलती औसत का उपयोग करने की ताकत को उजागर करने के लिए ट्रिपल क्रॉसओवर विधि पर चर्चा करने जा रहा हूं। एकाधिक चलती औसत प्रणालियों को कम अवधि की ताकत और लंबे समय तक चलती औसत के संयोजन का लाभ मिलता है, और इक्विटी बाजार अनुसंधान में इसका सबूत मिलने वाले खरीदने और पकड़ की रणनीति के साथ तुलना में एकल चलती औसत के अनुभवजन्य अध्ययनों में मिले मिश्रित रिटर्न के कारणों को हल करने का प्रयास किया गया है । छोटी और लंबी अवधि के चलते औसत वाले संयोजनों का एक संयोजन झूठी व्यापार संकेतों में कटौती को सामान्य रूप से कम करता है जब अल्पावधि चलती औसत का उपयोग करते हुए, सिग्नलों में अंतराल की कमी को लक्षित करने के साथ ही, जब कोई प्रणाली केवल लंबे समय तक चलती औसत को रोजगार देता है सर्वाधिक व्यापक रूप से इस्तेमाल किए जाने वाले ट्रिपल क्रॉसओवर सिस्टम में से एक है 4- 9-18 दिन वायदा व्यापारियों के बीच लोकप्रिय औसत संयोजन और आर. सी. एलन ने अपनी 1 9 72 की किताब, कैसे बनाने के लिए एक फॉर्च्यून इन कमोडिटीज आज मैं यह प्रदर्शित करने जा रहा हूं कि विदेशी मुद्रा क्षेत्र में लागू होने पर सिस्टम प्रभावी भी हो सकता है 4- 9-18 दिन चलते हुए औसत सिस्टम का उपयोग कैसे करें, चूंकि छोटी अवधि के चलते औसत मूल्य अधिक बारीकी से चलते हैं (अधिक हाल की कीमतों के कारण उनके कारण) 4-दिन का औसत प्रवृत्ति का सबसे निकटतम रूप से पालन करेगा, इससे कम हद तक 9-दिन और फिर 18-दिवसीय औसत। उतार-चढ़ाव के दौरान उचित संरेखण 9 दिन के औसत से 4 दिन का औसत होगा, जो 18 दिन के औसत से अधिक होगा, डाउनटेन्डन्स के दौरान आवेदन करने वाले रिवर्स संरेखण के साथ (4 दिन निम्नतम होगा, 9 दिन बाद और उसके बाद 18 दिन औसत) एक क्रय अलर्ट डाउनट्रेंड में होता है जब 4-दिवसीय औसत 9 और 18-दिवसीय औसत के ऊपर पार करता है। खरीद संकेत की पुष्टि प्राप्त की जाती है जब 9-दिन का औसत तब 18-दिवसीय औसत से अधिक हो जाता है जिससे हमें वांछित चलती औसत संरेखण मिलती है। एक मजबूत अपट्रेंड के दौरान औसत सही संरेखण में रहेगा, हालांकि कुछ समेकन और सुधारात्मक आंदोलनों के दौरान कुछ अन्तराल हो सकते हैं, जिसके दौरान कुछ व्यापारी लाभ लेने या वैकल्पिक रूप से पदों में शामिल होने का विकल्प चुन सकते हैं, इस पर निर्भर करते हुए कि वे किस तरह के आक्रामक व्यापार करना चाहते हैं। सादगी के लिए आज Irsquom सिर्फ नियमों के सख्त आवेदन पर ध्यान केंद्रित करने जा रहा है। अपट्रेंड नकारात्मक पक्ष पर लौटते समय अलर्ट बेचते हैं, इस बिंदु पर कम से कम (और सबसे अधिक संवेदनशील) 4 दिन औसत 9-दिन के भीतर डुबकी होगी और फिर 18 दिन का औसत होगा। विक्रय सिग्नल की पुष्टि तब होती है जब अगले लंबे औसत (9-दिन) 18-दिवसीय औसत से कम हो जाती हैं, हालांकि कुछ व्यापारियों को अपनी इच्छाओं को समाप्त करने की इच्छा हो सकती है जब 4-दिन पहले 9-दिन का औसत पार कर जाता है। नियम की सख्त पालन होने तक इंतजार करना होगा और समय से पहले निकलने से बचने के लिए सही चलती औसत संरेखण होना चाहिए। Letrsquos अब एक दैनिक चार्ट पर एक नज़र डालते हैं यह देखने के लिए कि हमारे सिस्टम ने हाल ही में कितनी अच्छी तरह काम किया है, AUDUSD के साथ इस उदाहरण में, हम सरल मूविंग एवरेज (एसएमए) का उपयोग करके सिस्टम की जांच करेंगे। विस्तार करने के लिए छवि पर क्लिक करें अध्ययन की अवधि के लिए चार्ट को देखते हुए हम देख सकते हैं कि ट्रिपल क्रॉसओवर सिस्टम 9 ट्रेडों के लिए बुलाया जाता है, जो वर्तमान में खुला है। 1.0472 के बाजार में आखिरी व्यापार को चिह्नित करते हुए (लिखने के समय, हालांकि मैं स्वीकार करता हूं कि यह पिछले व्यापार कटौती की दर होने की संभावना नहीं है) और लंबे समय से एकमात्र रणनीति का उपयोग करने से वर्तमान में 831 पिप्स का लाभ मिलेगा, एक लंबी अवधि की रणनीति इस रणनीति की कमजोरी की वापसी में सुधार हुआ है स्वाभाविक रूप से औसत स्टैज लॉज़ के संभावित (इस अवधि में एक व्यापार पर अधिकतम 113 pips की जांच की गई) औसत रीजनल सही से पहले और विरोध व्यापार सिग्नल को ट्रिगर किया गया है। बाद के तकनीकी टिप्पणियों में, मैं इस खतरे को कम करने के तरीके को देख सकता हूं, इस बीच मैं व्यापारियों को कई चलने वाली औसत रणनीतियों का उपयोग करने की प्रभावशीलता का परीक्षण करने के लिए प्रोत्साहित करता हूं जैसे कि अलग-अलग समय अवधि में उनकी पसंदीदा मुद्राओं पर। श्रेणियाँ:

No comments:

Post a Comment