Wednesday 17 January 2018

विदेशी मुद्रा संकेत - 30 समीक्षा


विदेशी मुद्रा सिग्नल 30 (मुह Ikhsan) की समीक्षा साइट पर जाएँ भोलेपन की एक गड़बड़ी बेईमानी फॉरेक्स सिग्नल 30 आस्टैट द्वारा डैश किया गया मेरे ब्रोकर द्वारा एमटी 4 के लिए डिफ़ॉल्ट के रूप में प्रदान किया गया था। विस्तृत बैक परीक्षण और सैकड़ों डेमो ट्रेडों के बाद, विक्रेता के दावों के विपरीत, मैं सूचक को रिपोर्ट कर सकता हूं, फिर से पेंट करता है, इसलिए वापस टेस्टिंग बेकार है। मुझे पता चला कि, एक सहयोगी संकेतक के साथ, परिणाम आशाजनक हैं। सकारात्मक नतीजे के बाद, मुझे नवीनतम संस्करण खरीदने के लिए मजबूर किया गया था, जिसे 2016 विदेशी मुद्रा सिग्नल 30 प्लैटिनम कहा गया था। मैंने विक्रेता, मुह इख्सान उर्फ ​​जॉर्ज केंट के बारे में कई नकारात्मक समीक्षाएं देखीं, लेकिन 88.00 अमरीकी डालर की पूछती कीमत के लिए मैंने जुए जाने का फैसला किया। यह आपको 88.00 के लिए मिलता है। 1. डाउनलोड लिंक सोने के विदेशी मुद्रा संस्करण सॉफ्टवेयर के ट्यूटोरियल, वीडियो, 2014 संस्करण के लिए थे। आरएआर फ़ाइलों को खोलने के लिए एक कार्यक्रम - मेरी सुरक्षा (Norton) सॉफ़्टवेयर ने चेतावनी के साथ फाइल को अवरुद्ध कर दिया था जो प्रोग्राम को यूएनएफक्वाट बी था। कैसे स्थापित करें MT4 Build 600 वीडियो c विदेशी मुद्रा सिग्नल के पुराने संस्करण 2 30 सभी संस्करणः 2। 2016 प्लैटिनम विदेशी मुद्रा सिग्नल के लिए कोई डाउनलोड लिंक नहीं है 3. डाउनलोड पृष्ठ से निम्नलिखित कथन की प्रतिलिपि की गई है, यह बताता है कि किस उत्पाद को खरीदा गया था और किसके लिए भुगतान किया गया था। विदेशी मुद्रा सिग्नल 30 संस्करण 2016 प्राप्त करने के लिए कृपया अपने एमटी 4 खाता नंबर को muhikhsan1gmail पर भेज दें में सदस्यता शामिल है उपयोगकर्ता नाम, पासवर्ड, और प्रकार की पुष्टि करें Forexseignal30Platinum2016 विषय में विषय। ऐसा कोई प्रकटीकरण नहीं है कि मिस्टर इखासन आपके एमटी 4 खाता नंबर क्यों चाहते हैं। श्री Ikhsan एक चारा और MT4 खाता नंबर प्राप्त करने के लिए स्विच रणनीति का उपयोग क्यों करेंगे मैं श्री Ikhsan को एक ईमेल भेजा खुलासा की कमी और चारा और स्विच चाल के बारे में शिकायत। उन्होंने तुरंत प्रतिक्रिया दी, दोहराया कि मुझे 2016 के विदेशी मुद्रा सिग्नल 30 प्लैटिनम संस्करण प्राप्त करने के लिए अपने एमटी 4 खाते प्रदान करना होगा। राहत के लिए एक दूसरा अनुरोध और एक पेपैल विवाद दर्ज करने के लिए मेरा खतरा होने के बाद, श्री इख्सन ने यह बताने से इंकार कर दिया कि वह मेरी MT4 खाता संख्या क्यों चाहते थे। तो, 88.00 के लिए आपको क्या विज्ञापित नहीं मिलता। मुझे संदेह है कि श्री इख्सन ने 2016 एफएक्स एसजीनल 30 प्लैटिनम का परीक्षण संस्करण उपलब्ध कराया था और फिर मासिक सदस्यता को चार्ज करना शुरू कर दिया है। एक मासिक सदस्यता स्वीकार्य हो सकती है, यदि सूचक वास्तव में काम करता है, लेकिन श्री Ikhsan039s धोखे के कारण, मैं उसे से निपटने के लिए जारी रखने के बारे में धीमी गति से हो जाएगा। एक और संभावना, सूचक हस्तांतरणीय नहीं है और केवल एक एमटी 4 खाते पर काम करेगा। तो, क्या आपको अपने डेमो खाते और लाइव खाते के लिए डुप्लिकेट संकेतक खरीदने होंगे? फिर, यदि आप दलालों को बदलते हैं, तो आपको नए खातों के लिए अतिरिक्त संकेतक खरीदना होगा। श्री Ikhsan इन वैध सवालों पर कोई रोशनी डालना मना कर दिया। मैंने हिट लेने का फैसला किया और श्री इश्कान ने मुझे चीर दे दी। मैंने संकेतक के सभी पुराने संस्करणों को डाउनलोड किया है ऐसा लगता है कि वास्तव में कई अलग-अलग संकेतक हैं, जिनमें से कोई भी विशेष रूप से ऐतिहासिक समीक्षा के आधार पर प्रभावित नहीं हुआ है। श्री इख्सन का दावा है कि उनके संकेतक फिर से पेंट नहीं करते हैं। इसलिए, धोखाधड़ी और धोखे की हमारी दुनिया में, आशा की एक चमक थी कि एक संकेतक वास्तव में वास्तविक समय में सफल होगा। मैं अपने सहयोगी सूचक के साथ मिलकर पुराने विदेशी मुद्रा सिग्नल 30 एक्सट्रीम के साथ रहूंगा। दुर्भाग्य से, श्री इख्सन बेईमान प्रतीत होता है और मैं सुझाव देता हूं कि एफपीए सदस्य और मेहमान अपनी वेब साइट फॉरेक्स सिग्नल 30 विक्रेता राज्यों पर उसे पैसे नहीं लेना चाहते हैं कि व्यापार प्रणाली प्रतिदिन दर्जनों और दर्जनों विदेशी मुद्रा संकेत देती है। मैंने सिस्टम को दो हफ्ते बाद पता लगाने के लिए 100 संतुष्टि गारंटी के साथ खरीदा था, व्यापार प्रणाली ने केवल दो सप्ताह की अवधि के दौरान एक संकेत दिखाया था। विक्रेता से संपर्क किया और पूछा कि क्या सिस्टम में समस्याएं हैं और उन्होंने कहा कि प्रणाली ने वास्तव में दो सप्ताह की अवधि के दौरान केवल एक संकेत दिया है, लेकिन वह कई व्यापारिक प्रविष्टियां बनाती हैं जो संकेतों के कारण नहीं हैं, जिन्हें मैं धोखा दे पाया। मैंने विक्रेता से संपर्क करने की कोशिश की जो जॉर्ज केंट ने एरिज़ोना में जाने का पता लगाया कि वह यहां मौजूद नहीं था और विक्रेता वास्तव में एक मध्य पूर्वी देश से है। मैंने विक्रेता से फिर से संपर्क किया और एक धनवापसी का अनुरोध किया और उन्होंने कहा कि अब वह एक नया गारंटी नियम है जहां पांच सप्ताह तक सिस्टम को व्यापार करने की आवश्यकता है। मैंने विक्रेता को यह पता लगाने की जांच की कि उसके पास धोखाधड़ी के लिए कई शिकायतें हैं और नकली बयान के साथ धोखा दे रही है और फेसबुक पर खराब समर्थन के लिए आशंका है और कई शिकायतें बताती हैं कि उन्होंने अपना खरीदी प्रणाली प्राप्त नहीं की। इसके अलावा, दो सप्ताह की अवधि के दौरान केवल एक संकेत का प्रमाण फेसबुक पर पोस्ट किए जाने वाले कई चार्ट पर दिखाया गया है। मैंने यह भी गौर किया कि विक्रेता फेसबुक पर असंतुष्ट खरीदारों द्वारा किए गए नकारात्मक बयान निकाल रहा है। मैंने हाल ही में एक विदेशी मुद्रा मंच पर एक बहुत ही खराब समीक्षा देखी, जिसमें कहा गया है कि विक्रेता धनवापसी अस्वीकार कर रहा है खरीदार भी अन्य वेबसाइटों पर खरीद पर विवाद कर रहे हैं और ईबे और पेपैल धोखाधड़ी के लिए विवादों पर वर्तमान में काम कर रहे हैं। दिन के कारोबार वाले खाते को दोहरा कर स्पष्ट रूप से असंभव है क्योंकि इस विक्रेता ने कहा है। मैं दृढ़ता से इस प्रणाली की सिफारिश नहीं करता है और यह विक्रेता द्वारा बताए अनुसार काम नहीं करता है सबूत फेसबुक पर दिखाया गया है जिसे विक्रेता द्वारा पोस्ट किया गया था। व्यापारियों को इस विक्रेता से अवगत होने की आवश्यकता है अगर वह ईमानदार था, तो वह अपनी असली पहचान क्यों छुपा रहा है और संयुक्त राज्य अमेरिका से जॉर्ज केंट का दावा करने के लिए हमें इस विक्रेता को लाल झंडे की ज़रूरत है और व्यापारियों को शिक्षित करने के लिए सिस्टम्स को खरीदने के लिए शिक्षित नहीं करना है जो सच्चे होना अच्छा है। विजेट कोड प्राप्त करें विदेशी मुद्रा समीक्षा और रेटिंग विदेशी मुद्रा निष्पादन टेस्ट विदेशी मुद्रा व्यापारी न्यायालय विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग शिक्षा और समुदाय फ़ोरम विदेशी मुद्रा कैलेंडर और उपकरण कॉपी कॉपीराइट ForexPeaceArmy सर्वाधिकार सुरक्षित। विदेशी मुद्रा शांति सेना, फॉरेक्सपेसअरेमी, एफपीए और एफपीए शील्ड लोगो विदेशी मुद्रा शांति सेना के सभी ट्रेडमार्क हैं। यूएस और अंतर्राष्ट्रीय कानून के तहत सभी अधिकार सुरक्षित हैं। विदेशी मुद्रा सिग्नल 30 का उपयोग करते हुए 1000 से 3000 एक महीने में, सबसे अच्छा विदेशी मुद्रा प्रणाली, प्रतिपुष्टि नहीं है उद्धरण quotForex 30 संकेतक पर मैन्युअल व्यापार के लिए बनाया गया है, वास्तविक खातों पर पहले से ही मुनाफ़ा दे। विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग सिग्नल सटीक यह ट्रेडिंग रणनीतियां वास्तविक खातों पर पहले से ही लाभ दे सकती हैं। एफएस 30 डे ट्रेडिंग के लिए सर्वश्रेष्ठ विदेशी मुद्रा रणनीति है से: Muh Ikhsan प्रिय साथी विदेशी मुद्रा व्यापारी, नमस्ते, मेरा नाम Muh Ikhsan है मैं और अधिक वर्षों से एक विदेशी मुद्रा व्यापारी रहा हूँ। समय-समय पर मैं अभी भी व्यापार करता हूं, लेकिन मेरे व्यापार के समय में तेजी से गिरावट आई है क्योंकि मुझे लगता है कि बाजार का इंतजार कर आप पूरे दिन उचित संकेत दे सकते हैं। इसका मुख्य कारण यह है कि मैं इस फॉर्मूला को प्रकाशित क्यों कर रहा हूं, क्योंकि मुझे पूरे दिन अपने डेस्क के पीछे बैठना पसंद नहीं है। इसलिए मैंने उन सभी को देने का फैसला किया है जो इससे लाभ चाहते हैं। मई ज्ञान आपको सफलता और धन लाता है और यदि आप दोनों को बहुतायत में मिलते हैं, तो इसे अपने आसपास के लोगों के साथ साझा करने के लिए याद रखें। यह मुद्रा ट्रेडिंग रणनीतियाँ सादगी के साथ-साथ उच्च संभावना वाले व्यापारों के लिए भी है। मुझे कुछ ही मिनट दें और मैं आपको विदेशी मुद्रा बाज़ारों को हराकर विदेशी मुद्रा बाजारों को हराकर सबसे अच्छा विदेशी मुद्रा व्यापार संकेतों को दिखाऊंगा और अपना जीवन बदलूंगा, यह सुनिश्चित करें कि आपने यह सब पसंद किया है, और आपने अभी तक अपने सभी विदेशी मुद्रा को नुकसान पहुंचाया है। संकेत या आपकी मुद्रा व्यापार रणनीति यह जानती है कि आपके व्यापार प्रणाली खराब है कि आप जानते हैं कि इसका सही इस्तेमाल कैसे किया जाए, आप अपनी भावनाओं के साथ व्यापार करते हैं। इसलिए। भावना के बिना व्यापार कैसे करें मुझे कुछ ही मिनट दें और मैं आपको दिखाएगा कि फॉरेक्स ट्रेडिंग सिस्टम (विदेशी मुद्रा सिग्नल 30) बाज़ार को कैसे हरा सकते हैं और एक बदलाव के लिए अपना रास्ता जीत सकते हैं। का परिचय। दिन के लिए सर्वश्रेष्ठ विदेशी मुद्रा सिग्नल पारंपरिक और पुराने तरीकों को छोड़ दें। विदेशी मुद्रा संकेतों के साथ 30 आपको स्मार्ट सिस्टम मिलेगा सरल तरीके से व्यापार। विदेशी मुद्रा दिन व्यापार रणनीतियों के लिए आप कंपनियों को प्रति माह मासिक शुल्क (100-1000) का भुगतान क्यों करते हैं यदि आप आखिरकार इस बेहतरीन विदेशी मुद्रा की रणनीति से स्वयं बना सकते हैं हजारों व्यापारी विश्वभर से यहां जुड़ गए थे, अंत में वे शुरुआती औसत विशेषज्ञ । संकेत देने की नई विदेशी मुद्रा रणनीति इतनी अच्छी है कि विदेशी मुद्रा संकेत देने की नई विदेशी मुद्रा रणनीति बहुत अच्छी है और मैं मुह के बारे में बात करने में अधिक समय नहीं लगाऊंगा, उसकी सेवा 1000 है, अच्छा और अच्छा धन्यवाद। बहुत बहुत धन्यवाद, हर समय तुम्हारा मैं 24 घंटों से कम समय में अपने मुनाफे को दोहरा सकता हूं, मैं इस बेहतरीन विदेशी मुद्रा रणनीति का उपयोग करके 24 घंटे से कम समय में अपने लाभ को दोहरा सकता हूं। फ़ॉरेक्ससिग्नाल का शुक्रिया अदा करता हूं कि ईमान के साथ पैसे कमाते वक्त, आप एक दिन कारोबार कर सकते हैं और ईमानदारी से पैसे कमा सकते हैं, फिर भी जब आप दोस्तों के साथ बातचीत कर रहे हैं या घर या कार्यालय में किसी भी अन्य काम कर रहे हैं। इस अद्भुत सॉफ्टवेयर के लिए बहुत बहुत धन्यवाद Ugwu नेल्सन Ikenna इस सवाल का हल forexsignal30 द्वारा किया गया था मुद्रा ट्रेडिंग कभी स्थिर नहीं है, तो क्यों एक प्रणाली लगातार कॉल दे जब बाजार में परिवर्तन होगा यह सवाल विदेशी मुद्रा संकेतों 30, बाजार की स्थिति के अनुसार नियमित रूप से लगातार अद्यतन और शानदार अद्यतन हर अद्यतन पिछले की तुलना में बेहतर थे, वर्तमान नवीनतम एक संकेतक दूसरा प्रविष्टि संकेत के रूप में सबसे अच्छा में से एक है कभी नहीं repaints, के लिए इंतजार तीर और जैसे ही पट्टी बंद होती है, वैसे ही ट्रेड लेते हैं, जो कि कल सुबह USDCHF खरीदने के लिए 40% मैंने अपने आप को 500 लाभ में खाता देखा था नमस्ते मुह इख्सन मैं विदेशी मुद्रा सिग्नल के बारे में बहुत उत्साहित हूं 30 मैं एक छोटे बच्चे की तरह हूं जो दूध की खोज करता है और मैं देखता हूं कि आपके सॉफ़्टवेयर में जबरदस्त मुनाफे की क्षमता है I मैंने खुद को 500 लाभ में खाता देखा और मैं एक छोटे बच्चे की तरह उछल रहा था मैं आपको इस एफएस 30 प्लैटिनम के लिए धन्यवाद देना चाहूंगा और कुछ ट्रेडों को देखते हुए अपने आप को देखता हूं, मैं वित्तीय स्वतंत्रता बनने के अपने सपनों को हासिल करूँगा मेरे पास इस सॉफ़्टवेयर के साथ लंबी अवधि की योजनाएं हैं और आपके साथ दीर्घकालिक सहयोग होगा। मैं दक्षिण अफ्रीका से हूं और भटक रहा हूं अगर मैं एफएस 30 के लिए एक आईबी बनूं तो मुझे क्या करना चाहिए जैसे ही मैं ब्लेंस्ट डॉट पर व्यापार में प्रवेश करने से पहले अपना पहला मुनाफा लाल एक्सआईटी डॉट से तब तक दर्ज करने से करता हूं, तब मैं उस प्रशंसापत्र भेजूंगा जब आप दक्षिण अफ्रीका आए या यात्रा करें तो कृपया मुझे बताएं कि मैं भी आपको मिलना चाहूंगा और इस व्यवसाय को मजबूत करने के लिए। इस मास्टर टुकड़े के लिए धन्यवाद ओवेन थीम्बा एनकोसाना माखोबा जोहान्सबर्ग - दक्षिण अफ्रीका मैंने आपके विदेशी मुद्रा संकेतों का उपयोग करते हुए 5k से 16k उठाया 30 कार्रवाई करने के लिए समय जैसा आप देखते हैं कोई प्रचार नहीं, केवल तथ्य इसका एक वास्तविक सौदा पूर्ण रूप से दर्शाई गई फॉरेक्स सिग्नल 30 के लिए आपको यह भी मिलेगा: विदेशी मुद्रा सिग्नल 30 मासिक सदस्यता के बिना असीमित समय के साथ सभी संस्करण। पुराने संस्करण (संस्करण 2 और गोल्ड संस्करण) नया संस्करण विदेशी मुद्रा सिग्नल 30 संस्करण 2016 फ्री अपडेट उत्पाद लाइफटाइम सदस्यता स्केपिंग स्ट्रेटेजी वीडियो एफएस 30 संकेतक के साथ पूर्ण समर्थन मुफ्त लाइव विदेशी मुद्रा संकेतों के लिए प्रतिदिन रोज़ाना सम्मिलित हों और अपने दिन के कारोबार के लिए सर्वोत्तम विदेशी मुद्रा रणनीति प्राप्त करें अधिक लाभ इस फॉरेक्स सिग्नल को पाने के बाद आप फिर से अपने पैसे को नुकसान पहुंचाने के लिए कुछ नहीं कर रहे हैं यह घंटे विशेष अविश्वसनीय कम पंजीकरण मूल्य रिटर्न और गारंटी क्योंकि मैं सॉफ़्टवेयर बेच रही हूं, जो एक ठोस अच्छा या सेवा नहीं है, मैं रिटर्न स्वीकार नहीं कर सकता हालांकि, आपके पास मेरी गंभीर गारंटी है कि इस साइट पर प्रदर्शित सभी सामग्री सच्ची, वास्तविक और उत्पाद के प्रतिनिधि हैं। इस सूची में प्रदर्शित सभी सूचक स्क्रीन शॉट असली हैं, और किसी भी तरीके से छेड़छाड़ नहीं किए गए थे। भुगतान पूर्ण होने के बाद आपकी सदस्यता अधिकतम 24 घंटे सक्रिय हो जाएगी। आप सदस्य क्षेत्र से सभी उत्पाद डाउनलोड कर सकते हैं मुनाफे का आनंद लें। विदेशी मुद्रा बाजार में सफल होने के हर व्यापारी के सपने और विदेशी मुद्रा संकेत 30 का कहना है कि वे मदद कर सकते हैं। अत्यधिक प्रतिस्पर्धी बाजार होने के नाते, विदेशी मुद्रा बाजार में अन्य विदेशी मुद्रा व्यापारियों की व्यापारिक गतिविधियों को प्रतिबिंबित करके अपने व्यापारिक गतिविधियों को विविधता लाने के लिए एक की आवश्यकता होती है, जिन्होंने व्यापार रिकॉर्ड साबित किए हैं। ज्यादातर मामलों में, ऐसे प्रकार का नरक विदेशी मुद्रा संकेत 30 विदेशी मुद्रा बाजार में सफल होने के हर व्यापारी के सपने और विदेशी मुद्रा संकेत 30 का कहना है कि वे मदद कर सकते हैं। अत्यधिक प्रतिस्पर्धी बाजार होने के नाते, विदेशी मुद्रा बाजार में अन्य विदेशी मुद्रा व्यापारियों की व्यापारिक गतिविधियों को प्रतिबिंबित करके अपने व्यापारिक गतिविधियों को विविधता लाने के लिए एक की आवश्यकता होती है, जिन्होंने व्यापार रिकॉर्ड साबित किए हैं। ज्यादातर मामलों में, इस तरह के विविधीकरण केवल फॉरेक्ससिगल 30 जैसे प्रदाताओं द्वारा प्रस्तावित विदेशी मुद्रा व्यापार संकेतों की सदस्यता के माध्यम से प्राप्त किया जा सकता है। आम तौर पर, जब एक विदेशी मुद्रा संकेत सेवा प्रदाता चुनते हैं, तो यह महत्वपूर्ण है कि आपको एक प्रदाता मिल जाए जो विश्वसनीय है और कोई भी संकेत नहीं करता है कि प्रदाता संकेतों में हेरफेर करता है और झूठे बयान देता है। विदेशी मुद्रा संकेतों की लोकप्रियता प्रकृति और प्रदाताओं की बड़ी संख्या के कारण, विदेशी मुद्रा संकेत प्रदाताओं का चयन करते समय कई कारक माना जाता है। वर्तमान में, इन प्रदाताओं द्वारा की जाने वाली सेवाओं पर हजारों समीक्षाएं मौजूद हैं और ऐसी समीक्षाओं को अन्य कारकों में शामिल करने के लिए सावधानीपूर्वक अध्ययन किया जाना चाहिए। चर्चा मंचों में भाग लेने के साथ ही ऐसी समीक्षाओं को एक साथ पढ़कर, एक व्यापारी को यह पता हो सकता है कि एक विशेष संकेत प्रदाता कैसे कार्य करता है और चाहे वह विदेशी मुद्रा बाजार से संबंधित मामलों की बातों के बारे में सटीक और सही हो। मूल रूप से विदेशी मुद्रा संकेत 30 बोलते हुए आप संकेतों के साथ प्रदान करते हैं जो कि सटीक संकेत के रूप में कार्य करते हैं कि आपको एक विशेष विदेशी मुद्रा व्यापार पैटर्न के साथ जारी रखना चाहिए। इस तरह के संकेत सामान्य रूप से आपको यह संकेत देते हैं कि क्या यह विशेष पैटर्न दोहराएगा या आप भविष्य में होने वाले बदलावों का संकेत भी दे सकते हैं कि कैसे एक विशेष मुद्रा जोड़ी व्यापार होगा। इसे ध्यान में रखते हुए, यह स्पष्ट है कि विदेशी मुद्रा संकेत प्रदाता की पसंद आपको यह निर्धारित करने में बहुत महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है कि आप विदेशी मुद्रा बाजार में सफल होने जा रहे हैं या नहीं। तो क्या फॉरेक्ससिग्नाल 30 ईमानदारी से खड़ा होता है, मुझे इस सिग्नल प्रदाता द्वारा उपलब्ध कराई गई सेवाओं को वर्तमान में बाजार में उपलब्ध सिग्नल प्रोवाइडर्स के समान मिलती है। यह संकेत है कि कैसे संकेतों का निर्माण और व्यापारियों को दिया जाता है। वर्तमान में, विदेशी मुद्रा संकेतों को ईमेल अलर्ट और एसएमएस सेवाओं के माध्यम से विदेशी मुद्रा व्यापारियों को वितरित किया जाता है। हालांकि, विदेशी मुद्रा संकेत 30 खुद को सबसे ज्यादा विश्वसनीय विदेशी मुद्रा संकेत प्रदाताओं में से एक के रूप में प्रस्तुत करता है जिससे यह पता चलता है कि एफएक्स बाजार में अधिकांश व्यापारियों को शुरुआती और इसमें शामिल करने के लिए कितने सरल संकेत हैं। वास्तव में, वर्तमान में इस सिग्नल प्रोवाइडर के बारे में हजारों रिलीज़ की गई समीक्षा की गई है और एक व्यापारी के रूप में यह नहीं बताया गया है कि ऐसी समीक्षाओं के बारे में पता होना कितना महत्वपूर्ण है विदेशी मुद्रा बाजार में विशेषज्ञों और पेशेवरों ने यह साबित किया है कि विदेशी मुद्रा संकेत 30 एक कुशल, सुविधाजनक और एक विश्वसनीय संकेत प्रदाता है जिसकी एक मुद्रा जोड़ी विदेशी मुद्रा उद्योग के प्रवाह के भविष्य के संकेत देने के अलावा व्यापार करने की क्षमता के साथ है। विदेशी मुद्रा सिग्नल 30 के साथ आने वाले कुछ फायदे एक ऐसी प्रणाली है जो आश्चर्यजनक रूप से बहुत आसान और सरल है, किसी भी व्यक्ति द्वारा उपयोग करने के लिए कोई जटिल संगणना या जटिल गणना नहीं है। इस प्रदाता का उपयोग करने से आपको लाभदायक व्यवसाय बनाने का एक उच्च मौका मिलता है, लेकिन कुछ सौ प्रतिशत गारंटी नहीं है जैसा कि कुछ समीक्षाओं के अनुसार किया गया है क्योंकि यह विदेशी मुद्रा बाजार की गतिशील प्रकृति के बारे में वास्तव में असंभव है। विदेशी मुद्रा संकेत 30 के बारे में सबसे अच्छी बात यह है कि यह अपने उपयोगकर्ताओं को विदेशी मुद्रा बाजार में ट्रेडों बनाने की क्षमता के साथ कई परेशानियों और परेशानियों के बिना लाभ कमाता है। अंत में, फॉरेक्स सिग्नल 30 एक ऐसा सिस्टम प्रदान करता है जो अपने व्यापारियों को सिखाता है कि विदेशी मुद्रा उद्योग में सफल व्यापार हासिल करने के लिए वे इस तरह के सिग्नल को सर्वश्रेष्ठ तरीके से कैसे लागू कर सकते हैं इसके अलावा एक उचित तरीके से संकेतों को कैसे पढ़ा जाए मैं अभी भी विदेशी मुद्रा सिग्नल सेवा कारोबार में आगे बढ़ने के लिए विदेशी मुद्रा सिग्नल प्रोवाइडर को आगे बढ़ाना चाहता हूं। ब्रेंट रसेल ने कहा: मैं एक नया मुद्रा व्यापारी हूं, मैं एक साल से थोड़ा अधिक समय के लिए अपने खाली समय में व्यापार कर रहा हूं और जितना संभव हो, जब भी मैं कर सकता हूं, बाजारों में जितना ज्यादा ज्ञान लेना चाहता हूं। मैंने विदेशी मुद्रा संकेत 30 सॉफ़्टवेयर खरीदा है और यह काफी समय के लिए इसका उपयोग कर रहा है इस प्रणाली के बारे में मेरे पास बिल्कुल शून्य शिकायतें हैं I मैंने इसे 3k के यथार्थवादी खाता बैलेंस के साथ एक डेमो खाते पर उपयोग करना शुरू कर दिया, मैं एक मानक लॉट के रूप में 10k के आकार का उपयोग करते हुए प्रति दिन लगभग 300 पिप्स औसत करने में कामयाब रहा। मैं लगभग 2 महीने में 10k में 3k खाते लाने में कामयाब रहा। इस कार्यक्रम के बारे में संदेह करने के लिए एक चीज ढूँढ़ने की कोशिश करने के बाद, मैं एक सॉलिड बैलेंस के साथ एफएक्ससीएम के साथ एक वास्तविक पैसा अकाउंट खोल सकता हूं। मैं लगभग 3 महीनों में 500 दिनों तक अपने खाली समय में 100 खाते जमा करने में सक्षम था। सॉफ्टवेयर काम करता है आम भावना और धैर्य यह सब लेता है। मेरे पास एच 4 टाइम फ्रेम की तरह मेरे सभी चार्ट हैं जिन्हें अनुशंसा की जाती है और कभी भी ट्रेडों के साथ कोई समस्या नहीं होती जिस तरह से उनकी भविष्यवाणी की जाती है। सबसे लंबे समय तक I8217ve एक खुला व्यापार था 3 दिन और यह मेरे लाभ लाभ निशान मारा आमतौर पर औसत पर 1-4 घंटे के भीतर मारा जाता है।

No comments:

Post a Comment