Sunday 11 March 2018

विदेशी मुद्रा - स्नाइपर - समर्थक ईए


स्निपरफोरेक्स की समीक्षा साइट पर जाएँ प्रिय प्रिय व्यापारी: मुझे स्निपर फॉरेक्स से एक उत्तर मिला है और हमने नई स्थिति को सुधारा है। यदि आप ध्यान देते हैं, तो मेरा दाखिल सिस्टम के खिलाफ नये मालिकों के खिलाफ नहीं था हमने अंत में स्थिति को सुधारा है और मुझे मुफ्त में मेरी नई फाइल भेजने के लिए बहुत अच्छा लगा। मुझे लगता है कि वे वास्तव में अच्छे लोग हैं और त्रुटि ठीक से नजर रखी जा रही ईमेल के कारण नहीं थी। मैं आभारी हूं कि हमने इस स्थिति को सुधारा है और मैं निश्चित रूप से इस प्रणाली की सिफारिश करता हूं। शुभकामनाएं, नासिर एफ। 2014-04-04 1 स्टार प्रिय सहयोगी व्यापारियों, मुख्य उद्देश्य और इस समीक्षा का सारांश है: ग़रीब ग्राहक सेवा और जीवन भर की सेवा का अनुमोदन नहीं है जो कि खरीदे जाने पर दिया गया है। मेरी कहानी इस प्रकार है: मैंने स्निपर फॉरेक्स सिस्टम को बहुत समय पहले खरीदा था जब श्री गैरी पावकोविच सिस्टम के मालिक थे। जब मैंने सिस्टम खरीदा, तो मुझे आजीवन अद्यतन, आदि मिलेंगे और केवल एक और तरह का भुगतान मुझे करना होगा, अगर मैं अपने सिस्टम में खाता बदलना चाहता हूं तो 25 है। श्री गैरी ने ग्राहक सहायता का उच्चतम स्तर संभव बना दिया और मुझे यकीन न हो कि उनके साथ क्या हुआ क्योंकि अब वे सिस्टम के मालिक नहीं हैं .. अब ऐसा लगता है कि स्निपर विदेशी मुद्रा प्रणाली के मौजूदा मालिक एक अलग संस्था है जैसा मुझे मिला उनमें से एक ईमेल कह रहा है कि गैरी अब वहां नहीं था। इन नए मालिकों ने ग्राहक सेवा के निम्नतम मानक को संभव प्रदान किया है मैंने अपने स्निपर विदेशी मुद्रा प्रणाली में अपना खाता संख्या बदलकर मेरे पास कई बार संपर्क किया है (ईमेल के माध्यम से, क्योंकि उनके पास फोन नंबर नहीं है) और मेरे संपर्क प्रयासों को लगातार अनदेखा किया गया है। मैंने उन्हें पर्याप्त सबूत प्रदान किया है कि मैंने सिस्टम खरीदा था और उन्हें कई ईमेल भेजे लेकिन वे एक उत्तर के अलावा सभी का जवाब नहीं देते जो कि अर्थहीन है। स्निपर विदेशी मुद्रा प्रणाली के किसी भी खरीदार को अद्यतन की जीवनकाल सेवा मिलती है और जैसा कि ऊपर बताया गया है, केवल शुल्क का भुगतान करना होगा। मुझे यकीन है कि जब ये नए मालिक स्निपर फॉरेक्स सिस्टम खरीदा तो समझौते का वह हिस्सा पुराने ग्राहकों की सेवा करना था। मुझे यकीन है कि श्री गैरी ने उस शर्त को निर्धारित किया होगा जब वह मालिक था, वह अद्यतन के जीवन भर दे रहे थे, फिर से एक खाते में परिवर्तन के लिए केवल एक शुल्क के साथ। श्री गैरी एक सच्चे जेंटलमैन थे और मुझे यकीन है कि वह इस समय पुराने ग्राहकों के लिए इस शर्त को निर्धारित करेगा। मुझे इन नए मालिकों से ग्राहक सेवा का सबसे कम मानक प्राप्त हुआ है यह उचित नहीं है कि मुझे सिस्टम को फिर से खरीदना चाहिए। मैं यह बताना चाहूंगा कि मैंने पहले भी श्री गैरी धन का भुगतान किया था, मुझे कभी भी भविष्य में खाता संख्या बदलना है (मैं इसके सबूत प्रदान कर सकता हूं)। मैंने ऐसा इसलिए किया क्योंकि मैं अपने दलाल से खुश नहीं था, मैं तुरंत खाता बदल सकता था क्योंकि मैं उस समय एक से अधिक ब्रोकर का उपयोग कर रहा था। मैं यह सब साबित कर सकता हूं और ईमेल रसीदों को बचाया है I चूंकि मुझे मेरी सेवा के समय से वादा किया गया था, इसलिए मुझे विश्वास है कि मुझे धोखा दिया गया है। घोटाले श्री गैरी पावकोविच द्वारा नहीं बल्कि इन नए मालिकों द्वारा किया गया है। इसलिए मैं आपको इन लोगों से खरीदते समय सावधान रहना चाहता हूं। एच 1 स्निपर फॉरेक्स के लिए विदेशी मुद्रा v2 ट्रेडिंग सिस्टम एच ​​1 टाइमफ्रेम पर व्यापार करने के लिए है। यह विदेशी मुद्रा व्यापार प्रणाली किसी भी मुद्रा जोड़ी पर काम करती है, लेकिन सर्वोत्तम परिणाम मुद्रा जोड़े GBPUSD पर दिखाए जाते हैं। स्निपर फॉरेक्स v2 उपयोग करने में बहुत आसान है, क्योंकि चेतावनी ध्वनि अलर्ट के साथ सुसज्जित है। स्निपर के लक्षण विदेशी मुद्रा v2 स्निपर द्वारा व्यापार के नियम विदेशी मुद्रा v2 स्निपर सूचक की लाइनें नीले रंग में रंग बदलती हैं। हिस्टोग्राम स्नाइपर ट्रेंड ए और स्निपर ट्रेंड बी के रंगीन नीले पेंट जैसे ही स्निपर सूचक की तर्जियों में से एक को नीले रंग में रंग बदलता है, सिस्टम प्रवृत्ति दिशा में संभावित परिवर्तन के बारे में एक चेतावनी (चेतावनी) जारी करता है। जब आप स्नाइपर सूचक की तीनों रेखाओं के रंग को चार्ट पर नीले रंग में बदलते हैं, तीर दिखाई देती है, प्रवृत्ति की संभव दिशा दिखाती है। तीर की उपस्थिति सुनिश्चित करने के बाद हिस्टोग्राम स्नाइपर ट्रेंड ए और स्निपर ट्रेंड बी स्टील के नीले रंग की पट्टी को खोलें और उसके बाद केवल एक स्थिति खोलें। स्नाइपर सूचक की लाइन लाल रंग में बदलती है हिस्टोग्राम स्नाइपर ट्रेंड ए और स्निपर ट्रेंड बी बारेंट लाल के बार्स स्टॉप लॉस डॉट्स स्निपर स्टॉप इंडिकेटर के स्तर पर सेट है। जब कीमत 25 पिप्स के मुनाफे पर पहुंचती है, ब्रेकएवन को रोकना बंद करो। स्थिति में हम दो लॉट के साथ दर्ज करते हैं पहली बार लाभ तब लिया जाता है जब पहली बार लाभ ले लिया जाता है। मुद्रा युग्म के लिए GBPUSD 100 अंक है। दूसरा बहुत बंद है जब स्निपर सूचक की लाइन विपरीत रंग बदलती है यदि आप एक बहुत कुछ के साथ एक स्थिति खोलते हैं, तो बाजार से बाहर निकलते हैं या 100 अंक के मुनाफे पर पहुंचते हैं, या जब रणनीति के विपरीत संकेत या संभव प्रवृत्ति उत्क्रमण के कोई संकेत ट्रेडिंग रणनीति स्नाइपर फॉरेक्स v2, किसी भी अन्य की तरह, एक असली विदेशी मुद्रा बाजार में केवल एक डेमो खाते पर लगातार अच्छे परिणाम प्राप्त करने के बाद इस्तेमाल किया जा सकता है संग्रह में SniperForex. rar: नि: शुल्क डाउनलोड स्निपर फॉरेक्स v2 कृपया प्रतीक्षा करें, हम आपकी लिंक तैयार करते हैं टैग: विदेशी मुद्रा स्नाइपर प्रो एमटी 4 ट्रेडिंग सिस्टम की समीक्षा आपको बाजार पर देखने के लिए कई अनुमानों या तकनीक भी मिल सकती है। उन सभी के संबंध में आपको मूलभूत बिंदु को पूरी तरह से समझने की आवश्यकता है जो लागत को आगे बढ़ने के लिए आगे बढ़ सकते हैं। सरल सच्चाई यह है कि कौन सी बड़ी क्वेरी वास्तव में एक चीज से जुड़ी अनारसाइड पर नहीं है, लेकिन निवेशक को बाज़ार के समूह में भाग लेने के लिए एक नया और साथ ही जटिल क्वेरी की आवश्यकता है। ईएसएझेड ट्रेडिंग सिस्टम पूरी तरह से विशिष्ट, समकालीन और कुशल ट्रेडिंग सिस्टम है। ईटीएस क्षतिग्रस्त हो सकता है वृद्ध और साथ ही विशिष्ट रीति रिवाजों के साथ जुड़ा हो सकता है कि आप कैसे अनुसंधान, अनुमान और बाज़ार के साथ उद्योग कर सकते हैं। एक नई ट्रेडिंग उपकरण डाउनलोड करने के लिए यहां क्लिक करें और मुफ़्त ईएसएझेड ट्रेडिंग सिस्टम के लिए रणनीति आपको एक स्ट्रीट चार्ट की तरह दिखा सकती है। लागत कार्यवाही अक्सर ईसाज़-सूचक के पीछे आगे बढ़ते हैं आप प्रत्येक दिन खुलेपन से शुरू कर सकते हैं, निम्नलिखित चौबीस घंटे (दैनिक समापन) you8217ll निश्चित रूप से देखने के लिए सक्षम है जिसमें लागत की तकनीकों, जिस तरह से वर्णन वास्तव में है, वास्तविक उच्च कम बंद का पूर्वानुमान, आप की आपूर्ति प्रवेश राशि, राशि पर ध्यान केंद्रित, कम मात्रा में मात्रा, अवधि, मात्रा, बहुत अधिक के अतिरिक्त वास्तव में सबसे अच्छा लक्ष्य वास्तव में ईएसएएस ट्रेडिंग प्रणाली आपको अनुसंधान के भीतर अपनी सही मायने में आवश्यकताओं के साथ जुड़े सभी के साथ-साथ समूह को बढ़ावा देने के लिए छलांग भी प्रदान करता है, हालांकि सरल विधि के साथ विज़ुअलाइज़ किया गया है। दूसरों ने विदेशी मुद्रा घात के व्यापार पद्धति की समीक्षा में बाजार की प्रोफाइल व्यापार बूट शिविर विज़ार्ड व्यापार प्रणाली की समीक्षाओं में अंबोनैकि के लिए देखा

No comments:

Post a Comment